Lava Storm 5G: इस कंपनी ने चुपके से मार्केट में उतार दिया अपना ‘बेस्ट फ़ोन’, कम कीमत में मिलेगा डबल मजा- यहाँ देखें डिटेल्स

Lava Storm 5G : भारत की स्वदेशी कंपनी लावा ने फिर से मार्केट में अपने एक और शानदार फ़ोन को लांच कर दिया है. इस फ़ोन का नाम है- Lava Storm 5G. कंपनी द्वारा पहले इस फोन का टीजर लॉन्च कर दिया गया था. कंपनी के ट्वीट के मुताबिक Lava Storm 5G को 26 दिसंबर को लांच किया जा चुका है. एक बेहतरीन फ़ोन के लिए ग्राहकों का इंतजार अब ख़त्म हो चुका है.

लावा द्वारा लांच किया गया ये स्मार्टफोन एक बजट 5G ऑप्शन है. Lava Storm 5G स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप के मिलता है. इसमें आपको Full HD+ डिस्प्ले मिलता है और 5000mAh की बैटरी सपोर्ट मिलता हैं. बता दें कि कंपनी ने हाल में ही Lava Yuva 3 Pro लॉन्च किया था.

Lava Storm 5G Battery & Display

कंपनी के टीचर से पता लगा है कि कंपनी इसे दो कलर वेरिएंट्स में लॉन्च करेगी- ब्लैक और ग्रीन. इसके अतिरिक्त कंपनी इसमें पावर बटन के साथ साथ ही फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दे रही है. यह फोन ड्यूल कैमरे से युक्त हो सकता है. आपको बता दे कि कंपनी इस फ़ोन में 6.5 इंच की एलसीडी डिस्प्ले दे रही है.

वही इसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट भी दिया जा रहा है. आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर कार्य करेगा. इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी के साथ-साथ 33W की चार्जिंग करने की सुविधा भी दी जा रही है.

Lava Storm 5G Price & Other Features

Lava Storm 5G 15 हजार रुपये के बजट में लॉन्च किया गया है. दरअसल इस रेट पर फ़ोन लॉन्च करके कंपनी इस सेगमेंट में चीनी ब्रांड्स पर लीड लेना चाहती है. इसमें चार्जिंग के लिए USB टाइप-C पोर्ट और 3.5mm ऑडियो जैक मिलता है.

Lava Storm 5G Colours & Memory Capacity

Lava Storm 5G फोन दो कलर ऑप्शन के साथ लांच किया गया है- थंडर ब्लैक और गेल ग्रीन. इसकी कीमत 11,999 रुपये है. इस फोन को लावा की आधिकारिक वेसबाइट और Amazon India से खरीद सकते हैं. इसकी सेल 28 दिसंबर से शुरू हो सकती है.

Read This Also

इस फ़ोन में 8GB RAM + 128GB स्टोरेज मिलती है. इसे माइक्रो SD कार्ड की मदद से 1TB तक एक्सपैंड किया जा सकता है. यह Android 13 पर काम करता है. इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप है. इसका मेन लेंस 50MP और दूसरा लेंस 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है.

सेल्फी के लिए इस फ़ोन में आपको 16MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा. सिक्योरिटी का भी इस फ़ोन में ख़ास ध्यान रखा गया है. इसके लिए कंपनी ने साइड माउंडेट फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा दी है.

Conclusion

आज हमने आपको Lava Storm 5G फोन के सभी में स्पेसिफिकेशंस के बारे में डिटेल जानकारी देने की कोशिश की है. आपको से इस फोन की कौन सी खासियत सबसे ज्यादा अच्छी लगी है.

इस रेंज में कंपनी ने यह फोन लॉन्च करके क्या सही किया? यह सभी बातें आप कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें. अगर आपको यह इनफॉरमेशन अच्छी लगी हो तो इसे शेयर जरूर करें.

Leave a Comment